flex4 - Flex 4, rotation transition, use shortest route? -
मेरे पास इस ऑब्जेक्ट फ्लेक्स 4 में है
& lt; s: समूह id = "shanks "Width =" 243 "height =" 243 "x =" 243 "y =" 243 "रोटेशन। क्लासिक =" 0 "रोटेशन.केंट्रो =" 72 "रोटेशन.लाइस =" 144 "रोटेशन। लीडो =" 216 "रोटेशन । यूरो = "288" क्लिपआणि सक्षम करेंसक्रोलिंग = "गलत" & gt; & Lt; mx: छवि स्रोत = "{circleUnder}" x = "- 243" y = "- 243" / & gt; & Lt; / s: समूह & gt;
यह एक चक्र है जिसमें प्रत्येक 72 डिग्री के 5 बराबर भाग हैं। तो प्रत्येक राज्य जो आप देख सकते हैं 72 डिग्री से रोटेशन बढ़ जाती है
मेरे पास रोटेशन के लिए एक संक्रमण है जब राज्य इस प्रकार बदलता है:
& lt; s: संक्रमण & gt; & LT; रों: संक्रमण & gt; & Lt; mx: एनीमेटेप्रॉपर्टी लक्ष्य = "{shanks}" प्रॉपर्टी = "रोटेशन" / & gt; & Lt; / एस: संक्रमण & gt; & Lt; / एस: संक्रमण & gt;
यह एक चक्र है, इसलिए आप राज्य के लिए सही डिग्री प्राप्त करने के लिए वास्तव में सीडब्ल्यू या सीसीडब्ल्यू घुमा सकते हैं। आमतौर पर रोटेशन-संक्रमण जो भी कम होता है का उपयोग करता है उदाहरण के लिए क्लासिक से लेकर सेंट्रो तक (0 से 72) सीडब्ल्यू तक जाता है। पर यह मामला हमेशा नहीं होता। फीता से लीडो (144 से 216) तक जाने के लिए यह सीसीडब्ल्यू (CCW) जाता है यह वांछित नहीं है कि यह सीडब्ल्यू जाने के लिए बेहतर बदलाव करेगी क्योंकि इसके लिए वांछित डिग्री प्राप्त करने के लिए सर्कल की कम कताई की आवश्यकता होती है।
मैं जो चाहता हूं, उस सर्कल के लिए दिशा में स्पिन अपने गंतव्य की डिग्री तक पहुंचने के लिए कम से कम रोटेशन की आवश्यकता है।
मुझे आशा है कि यह समझ में आता है क्या ऐसा करने के लिए संक्रमण सेट करने का कोई तरीका है?
मुझे नहीं लगता कि आपको एमएक्स : AnimateProperty। अपने संक्रमण में नए स्पार्क रोटेशन क्लास को आज़माएं आप शायद स्वतः ट्रान्सफोर्स केंद्र को सच में सेट करना चाहते हैं जो कि समग्र परिवर्तन प्रभाव को बताता है कि ऑपरेशन ऑब्जेक्ट के केंद्र के बारे में होगा।
Comments
Post a Comment