osx - Java OS X - No app icon in dock -


संभावित डुप्लिकेट:

मैं अपने .jar फ़ाइल से .app फ़ाइल बनाने के लिए जार बंडलर का उपयोग कर रहा हूं। जब मैं ऐप लॉन्च करता हूं, तो मुझे डॉक आइकन को बिल्कुल भी दिखाना नहीं चाहिए।

मैंने पहले ही इसमें शामिल करने के लिए मेरी .plist फ़ाइल को संशोधित करने का प्रयास किया है:

  & lt; string & gt ; NSUIElement & lt; / स्ट्रिंग & gt; & LT; कुंजी & gt; 1 & lt; / कुंजी & gt;  

लेकिन यह काम नहीं करता है ... कोई मदद?

<पी > मुझे लगता है कि आपके टैग पीछे हैं।

  & lt; key & gt; एनएसयूआईईलेमेंट & lt; / key & gt; & LT; 1 & lt; / स्ट्रिंग & gt स्ट्रिंग & gt;  

आप यह भी प्रयास कर सकते हैं:

  & lt; key & gt; LSUIElement & lt; / key & gt; & LT; 1 & lt; / स्ट्रिंग & gt स्ट्रिंग & gt;  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -