Objective-C runtime reflection (objc_msgSend): does it violate the iPhone Developer License Agreement? -


क्या ऐसा कोड (संभावित) iPhone डेवलपर लाइसेंस अनुबंध का उल्लंघन करता है?

  क्लास क्लाज़ = NSClassFromString (@ "WNEntity"); आईडी इकाई = [क्लैज अस्तित्वःइटमैज: @ "आईकॉन पेज"]; SEL setPositionSelector = NSSelectorFromString (@ "setPosition:"); Objc_msgSend (इकाई, सेटपॉझीशन चयनकर्ता, CGPointMake (200, 100));  

मैं कोड पर काम कर रहा हूं जो कि गतिशील रूप से कक्षाओं को एक्सएमएल से आवंटित करता है और उनको objc_msgSend के द्वारा कॉल विधियों को आवंटित करता है। यह मेरे ऑब्जेक्ट्स का तरीका बहुत ही सुविधाजनक है, लेकिन यह मुझे चिंता करता है क्योंकि मुझे पता नहीं है कि यह ठीक है या लाइसेंस को गतिशील रूप से निष्पादित करके कोड निष्पादित कर रहा है या यहां तक ​​कि निजी (?) एपीआई फ़ंक्शन भी बुला सकता है। अगर वे निजी थे, तो क्या वे दस्तावेज नहीं बनेंगे, सही?

क्या कोई इस पर कुछ प्रकाश डाल सकता है? क्या आपके पास ऐप के समान कोड का उपयोग करने वाले को मंजूरी दे दी गई या अस्वीकार की गई एक ऐप है?

मुझे पूरा यकीन है कि यह ठीक है लेकिन मैं इसे किसी और से सुनना नहीं चाहता! :)

यदि आपके द्वारा बुलाए जाने वाला तरीका दस्तावेज है, तो आप समझौते का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं। Objc_msgSend () का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि ये "प्रतिबिंब" फ़ंक्शंस पूरी तरह से प्रलेखित हैं।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -