tsql - Using ADO.NET Entities LINQ Provider to model complex SQL Queries? -


मैं ADO.NET संस्थाओं या LINQ से SQL , जटिल प्रश्नों को मॉडल करने की क्षमता है मुझे सचमुच मैपिंग की ज़रूरत नहीं है कि संस्थाएं या LINQ से SQL मेरे लिए कर रही हैं - मुझे मॉडल जटिल अभिव्यक्ति की क्षमता की आवश्यकता है जिसे T-SQL में अनुवाद किया जा सकता है ।

मेरा प्रश्न यह है कि क्या मैं बहुत अधिक का दुरुपयोग कर रहा हूँ? क्या मैं मॉडलिंग क्वेरी के लिए इकाई फ़्रेमवर्क का उपयोग कर सकता हूं और बस? क्या मैं? मुझे पता है कि मैं अपनी खुद की कस्टम LINQ को एसक्यूएल प्रदाता लिख ​​सकता हूं, लेकिन मेरे पास उस वक्त के समय में संभालना संभव नहीं है।

जटिल टी-एसक्यूएल प्रश्नों के मॉडल के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है? आप OOP दुनिया में सशर्त समूह बाईस, ऑर्डर, जॉन्सन, यूनियन आदि को कैसे प्रबंधित करते हैं? इस प्रकार की नौकरी के लिए स्ट्रिंगबिलल्डर का उपयोग करना बहुत ही बदसूरत और कठिन लगता है ताकि हमारे पास अभिव्यक्ति पेड़ के साथ मौजूद संभावनाओं को बनाए रख सकें

जब मैं एक जटिल एसक्यूएल क्वेरी के मॉडल के लिए स्ट्रिंगबइल्डर का उपयोग करता हूं, तो मुझे दोषी महसूस होता है! मुझे वैसे ही महसूस होता है जब मुझे अपने कोड में किसी भी संख्या में 0 या 0 से भिन्न कोड प्राप्त होता है। ऐसा लग रहा है कि आप खुद से पूछते हैं कि ऐसा करने का एक बेहतर और क्लीनर तरीका है ...

< P> मुझे यह जिक्र करना चाहिए कि मैं सी # 4.0 का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन मैं विशेष रूप से इस भाषा में जवाब की तलाश नहीं कर रहा हूं, बल्कि सीएलआर 4 के डोमेन में है। क्या कोई वास्तविक एंटरप्राइज पुस्तकालय हैं जो रनटाइम पर जटिल एसक्यूएल के निर्माण में मदद कर सकते हैं?

यदि आप इसे आसान (कम त्रुटि प्रवण का उल्लेख नहीं करने के लिए) LINQ में एक क्वेरी लिखने के बजाय टी-एसक्यूएल, तो क्यों नहीं?

कोई कानून नहीं लिखा है जो कहता है कि आप टी-एसक्यूएल लिखने में मदद करने के लिए ईएफ या एल 2 एस का उपयोग नहीं कर सकते, और फिर टी-एसक्यूएल सीधे

वास्तव में मुझे लगता है कि यह बहुत सारी भावनाएं बनाता है।

दोषी महसूस मत!


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -