iis - Maintaining ISAPI Rewrite Path with the ASP.NET tilde (~) -


मेरी टीम ASP.NET 3.5 से ASP.NET 4.0 तक उन्नयन कर रही है। हम वर्तमान में http: // localhost / & lt; account-name & gt; /default.aspx से http: // localhost / & lt; virtual-directory & gt; / default मैप करने के लिए Helicon ISAPI rewrite का उपयोग कर रहे हैं .aspx? खातानाम = & lt; खाता-नाम & gt; जहां एक खाता स्ट्रिंग चर और & lt; वर्चुअल-निर्देशिका & gt; एक & lt; account-name & gt; है वर्चुअल निर्देशिका (स्वाभाविक रूप से)।

http: // localhost / & lt; account-name & gt; / ... (जो मैं चाहता हूँ) को हल करने के लिए टिल्ड (~) को नवीनीकृत करने से पहले यह करना है) और टिल्ड अपग्रेड करने के बाद http: // localhost / & lt; वर्चुअल-निर्देशिका & gt; / ... को हल करता है, जिसके परिणामस्वरूप एक त्रुटि होती है क्योंकि & lt; account-name & gt ; क्वेरी स्ट्रिंग की आवश्यकता है।

मैं रिश्तेदार पथ के साथ सब कुछ बदलने की राह को नीचे से बचना चाहूंगा क्योंकि हमारे सिस्टम में कई विशेषताएं हैं जो पूरे यूआरएल का इस्तेमाल करते हैं रिश्तेदार पथ।

इसके लिए मैं विंडोज 7 में IIS7 का प्रयोग कर रहा हूं, Visual Studio 2010 के साथ ASP.NET 4.0 और 64 बिट हेलिकॉन आईएसएपीआई पुनर्लेखन अगर मैं एएसपी.NET 3.5 संस्करण पर वापस स्विच करता हूं तो यह अभी भी ठीक काम करता है (आईआईएस में कुछ भी बदल नहीं रहा है, जब तक कि यह 4.0 ऐप पूल में नहीं है) जब मैं 3.5 और 4.0 के बीच स्विच करता हूं तो मुझे ऐप पूल बदलना होगा आईआईएस में)

कोई विचार? अग्रिम धन्यवाद!

आईआईएस 7 में एक सभ्य HTTP पुनर्निर्देशन समर्थन है। इसलिए आपको ISAPI फ़िल्टर का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं हो सकती

ISAPI का उपयोग करने के चारों ओर एक अन्य तरीका HTTP मॉड्यूल पुनर्निर्देश का उपयोग होगा।

< / div>

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -