ruby on rails - Dynamic class_name for has_many relations -


मैं गतिशील class_name विशेषता के साथ has_many संबंध बनाने की कोशिश कर रहा हूँ

  वर्ग श्रेणी & lt; ActiveRecord :: बेस है has_many: ads, class_name = & gt; (लैम्ब्डा {रिटर्न स्व.टैम_प्रकार})  

या

  वर्ग श्रेणी & lt; ActiveRecord :: बेस है has_many: ads, class_name = & gt; Self.item_type end  

लेकिन मुझे त्रुटियां मिलती हैं:

  स्ट्रिंग में संसाधित नहीं कर सकता  

या < / P>

  अपवादित विधि # & lt; क्लास के लिए `item_type ': 0xb62c6c88 & gt;  संपादित करें  मेरे पास दो अलग-अलग प्रकार के विज्ञापन हैं  

लीज़ एद , RentAd उन्होंने एक तालिका विरासत का उपयोग करके कार्यान्वित किया

फिर मेरे पास नेस्टेड सेट के रूप में विज्ञापनों का category है। मैं दैनमिक रूप से यह निर्दिष्ट करना चाहूंगा कि किस प्रकार के विज्ञापन श्रेणी वस्तु से संबंधित हैं

किसी भी मदद के लिए धन्यवाद!

  प्रोक कनवर्ट नहीं किया जा सकता स्ट्रिंग में  

का मतलब है कि रेल स्ट्रिंग

  अपरिभाषित विधि # item class = 0xb62c6c88 & gt; के लिए अपेक्षित है;  

का अर्थ है कि आपने item_type को वर्ग -object

के लिए परिभाषित नहीं किया है, मेरा मानना ​​है कि आप क्या चाहते हैं यहां इस तरह से संभव नहीं है।

मैं विज्ञापनों और उसके उपप्रकारों के लिए अकेले अक्षय विरासत की तरह कुछ का उपयोग करेगा।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -