How to create newline in a rebol block? -


मान लें कि मेरे पास एक config.txt है जिसमें:

"param11" "param12

"param22"

मैं इसे स्मृति में लोड करूँगा

  config: load% config.txt  

मैं इसे वापस

  से बचाने के लिए% config.txt config  

के साथ कर सकता हूँ अभी तक इतना अच्छा है। अब जब मैं

"param31" "param32"

मैंने कोशिश करनी है

   

को बचाओ लेकिन यह अपेक्षित परिणाम नहीं देता

" Param11 "" param12 "

" param21 "" param22 "

" परम 31 "" param32 "

लेकिन इसके बजाय < Blockquote> "param11" "param12"

"param21" "param22" # / "" param31 "" param32 "

तो कैसे करें?

फोर्क ने कहा कि लोड / सेव रीबोल पठनीय डेटा के लिए है। सामान्य उपयोग के लिए पढ़ें / लिखें सामान्यतया उपयोग के लिए है।

  लिखें / अनुलग्नक% config.txt सुधार [नया "परम 31" "परम32"]  

आपके मामला। % Config.txt अभी भी लोड हो रहा है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -