postgresql - problem with TEMPORARY TABLE -


मैं PHP के भीतर:

1।) एक अस्थायी तालिका बनाई गई है: टेम्पलेट तालिका new_table बनाएँ SELECT .... FROM ...;

2।) उसके बाद मैं एक आकृति फ़ाइल बनाने के लिए इस तालिका का उपयोग करना चाहता हूं: shell_exec ("pgsql2shp .... -u username -P password .. ।);

Separetly उन दो बातें काम करते हैं, लेकिन एक अस्थायी तालिका बनाकर और pgsql2shp में इस तालिका का उपयोग करने के बाद काम नहीं करता है। मुझे यह दबाएं क्योंकि अस्थायी तालिका की अवधि सत्र के अंत में है। Shp फ़ाइल बनाने के लिए मुझे यूज़रनेम और पासवर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता है जिसका मतलब है कि नया सत्र शुरू होता है और अस्थायी तालिका को मैं आकृति निर्माण के लिए उपयोग करने से पहले हटा दिया जाता है।

कोई भी टिप कैसे इसे हल कर सकता है?

धन्यवाद!

हां, अस्थायी तालिकाओं को सत्र के अंत में या वैकल्पिक रूप से अंत में हटा दिया जाता है लेनदेन। सामान्य तौर पर आप उन्हें किसी अन्य प्रक्रिया में नहीं भेज सकते हैं।

एक वास्तविक तालिका बनाएं, इसे स्टिकर द्वारा एक अनन्य नाम दें इसे एक आईडी एनजी और आकृति निर्माण चलाने के बाद तालिका ड्रॉप।

यदि आप pgsql2shp प्रोग्राम नहीं बदल सकते हैं, तो आप इसे एक स्क्रिप्ट में लपेटकर कॉल कर सकते हैं हालांकि आपको तालिका के नाम को pgsql2shp प्रोग्राम में पास करने में सक्षम होना चाहिए।

क्या आप pgsql2shp प्रोग्राम में क्वेरी नहीं चला सकते?

वैकल्पिक रूप से, विनम्र फ्लैटफ़ाइल / Tmp फ़ोल्डर में भी बहुत अच्छा काम कर सकता है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -