user interface - Is there any crossplatform GUI library for C language? -


संभव डुप्लिकेट:

क्या सी भाषा के लिए कोई क्रॉसप्लैट जीयूआई लाइब्रेरी है? (मेरा मतलब है कि कम से कम मैक लिन जीतना है) यदि कोई भी एक्सएमएल-जैसे जीयूआई संपादन मॉडल है, तो कोई जीयूआई संपादन क्रॉसप्लेट विज़ुअल प्रोग्राम ग्रेट हो जाएगा!)

मैं बहुत उपयोग करता हूं यह उपयोग करने के लिए सुसंगत और अच्छा है। इसे पूर्व में जिम्प के लिए एक आम प्लेटफॉर्म के रूप में उपयोग किया गया था, लेकिन इसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया गया और लिनक्स के अंतर्गत ग्नोम डेस्कटॉप के लिए आधार टूलकिट है।

जीयूआई संपादक का उपयोग मैं लिनक्स के अंतर्गत कर रहा हूं। विंडोज के तहत परिवर्तन के बिना उत्पन्न कोड को फिर से बदला जा सकता है जीएलआईबी एक अंतर्निहित पुस्तकालय है जो फाइलें, नेटवर्क, मूल प्रकार और संग्रह प्रदान करती है। जब तक आप ग्लिब का उपयोग करते हैं, तब तक आप ज्यादातर ओएस स्वतंत्र होते हैं।

मैं यह उल्लेख करना भूल गया था कि ग्लैड ने एक्सएमएल में यूजर इंटरफेस को स्टोर किया है और इसके बाहर कोड तैयार किया है। ग्लैड पेज पर मैंने देखा कि वहाँ एक विंडोज़ संस्करण है लेकिन मैं इसके व्यवहार के बारे में बहुत कुछ नहीं बता सकता। लिनक्स के तहत इसका उपयोग करना काफी ठीक है और काफी स्थिर है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -