c# - The uncatchable exception -


फ़ॉलोअप:

मैं एक कस्टम बाध्यकारी इंजन लिख रहा हूं; डेटा कनॉन्टेक्स्ट लक्ष्य तत्व पर सेट होने से पहले मेरे कनवर्टर को बुलाया जा रहा है यह और खुद में यह एक बड़ा सौदा नहीं है क्योंकि डेटाकॉन्टेक्स को अंततः एक मान प्राप्त होने पर इसे अपडेट किया जाएगा।

हालांकि मैं पकड़ने की कोशिश कर रहा हूं मेरे मूल्य कनवर्टर में अपवाद:

  प्रयास करें {वापसी ((MethodInfo) _member)। आग्रह (पैरामीटर, रिक्त); } पकड़ {वापसी नल; }  

कुछ कारणों से डीबगर अभी भी इस बिंदु पर बंद हो रहा है।

(यह बैक अप है जहां कैच ब्लॉक है - वास्तविक अपवाद _एमएमबीआई पद्धति के भीतर होता है। अजीब भाग है कैच ब्लॉक अभी तक ग्रिड है लेकिन ब्रेकपॉइंट कभी नहीं पहुंचा है।)

अब मैं सोच रहा हूं कि यह हो सकता है क्योंकि अपवाद दूसरे एक विधानसभा में हो रहा है जहां से इसे पकड़ा जा रहा है (मैं इसे पुन: प्रयोज्य कक्षा पुस्तकालय में पैकेज करने का प्रयास कर रहा हूं, और आवेदन विधानसभा में एक विधि के लिए ऊपर दिए गए अंकों के लिए)।

अगर मैं चला डीबगर के बिना मेरा छोटा परीक्षण ऐप यह ठीक काम करता है, हालांकि मेरा आवेदन थोड़ा और अधिक मजबूत है और इसमें सामान्य अपवाद हैंडलिंग है जो इस वजह से शुरू हो रहा है।

मैं सोच रहा हूं कि क्या कोई विशेषता है या

अपडेट: मुझे पूरा यकीन है कि यह आवश्यक होगा हो दो ई के लिए प्रतिबिंब और MethodInfo.Invoke का उपयोग करें। ऐसा लगता है कि अपवाद NullReferenceException के एक आंतरिक अपवाद के साथ "TargetInvocationException" के पहले है। ऐसा लगता है कि आमंत्रण अपवाद किसी तरह कॉलस्टैक से बाहर हो रहा है और इसलिए इसे अंदर पकड़ा नहीं जा रहा है। मैं धागे के साथ कुछ भी नहीं कर रहा हूँ, लेकिन शायद किसी तरह का थ्रेड-स्थानांतरण विधि इन्फोक। अंदर चल रहा है ??

क्या किसी के पास कोई विचार है कि मैं इसे कैसे पकड़ सकता हूं, या शायद किसी पद्धति के नाम से एक विधि का आह्वान करने का एक और तरीका है कि यह समस्या नहीं होगी? मैं एक तरह से स्टम्प्ड हूं।

डिबगर अपवाद सेटिंग्स में जांचें यह देखने के लिए कि क्या आप कह रहे हैं डिबगर तोड़ने के लिए जब NullReferenceException फेंक दिया जाता है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -