iphone - How to organize delegate files -


कोको-टच विकास में ...

  1. प्रतिनिधि वर्गों के लिए AppDelegate का उपयोग करें
  2. अलग प्रतिनिधि वर्ग बनाएं और प्रत्येक वर्ग के लिए नए .h / .m में खोजें प्रतिनिधि का उपयोग करने की आवश्यकता
  3. दृश्य नियंत्रक वर्गों का उपयोग करें (जब भी ऐसा होता है) इस कार्य के द्वारा प्रबंधित सभी कक्षाओं के लिए नियंत्रक

आप क्या सुझाएंगे?

ठीक है यह निर्भर करता है। प्रतिनिधि प्रोटोकॉल के लिए पूरी अवधारणा मौजूद है ताकि आप बहुत अधिक लचीलेपन कर सकें। कभी-कभी आप बस डिफ़ॉल्ट मार्ग लेते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको बहुत से विभिन्न प्रतिनिधि वर्ग

(1) एप डेलिगेट - एप प्रतिनिधि केवल UIApplicationDelegateProtocol विधियों या प्रतिनिधि प्रतिनिधियों के वास्तविक गुणों के प्रतिनिधियों के लिए उपयोग किया जाना चाहिए। दूसरे शब्दों में, यदि ऐप प्रतिनिधि किसी उदाहरण के साथ सीधे तौर पर काम नहीं करता है एप्लिकेशन ऑब्जेक्ट, फिर ऐप प्रतिनिधि को उदाहरण के प्रतिनिधि के रूप में सेवा करनी चाहिए। ऐप प्रतिनिधि में एक्स्ट्राजियस तरीके पेश करने से ऐप को गड़बड़ाना होगा और इसे डीबग करना और बनाए रखना मुश्किल होगा।

(2) पूरी तरह से अलग प्रतिनिधि वर्गों का उपयोग आमतौर पर तब किया जाता है जब आपके पास (ए) को लागू करने के लिए एक बड़ी संख्या में प्रतिनिधि प्रोटोकॉल या (बी) आपके पास एकाधिक उदाहरणों के लिए लागू करने के लिए समान प्रोटोकॉल है, लेकिन एक भिन्न व्यवहार की आवश्यकता है प्रत्येक ऑब्जेक्ट के प्रतिनिधि के लिए जैसे आपके पास कई UITextFields हैं जिनमें से प्रत्येक को अलग तरीके से व्यवहार करना है। आप प्रत्येक के लिए अलग-अलग प्रतिनिधि वर्ग के रूप में बनाते हैं ताकि प्रत्येक पाठ फ़ील्ड में प्रतिनिधि प्रोटोकॉल के तरीकों के स्वयं के कस्टम कार्यान्वयन हो।

(3) प्रतिनिधि के लिए नियंत्रक का उपयोग करना सबसे आसान, सबसे तार्किक और बहुसंख्यक मामलों में जाने का सबसे अधिक मॉड्यूलर तरीका है। कई मामलों में जैसे यूआई तत्वों में प्रतिनिधि तरीकों को अन्य यूआई तत्वों के बारे में जागरूकता की आवश्यकता होती है जो नियंत्रक प्रदान कर सकता है।

राशि में, कभी भी (1) किसी भी यादृच्छिक प्रतिनिधि तरीकों के लिए एक सामान्य पार्किंग के स्थान के रूप में और अधिकांश मामलों में डिफ़ॉल्ट (3)


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -