javascript - change image based on drop-down option -


संभव डुप्लिकेट:

"मुख्य" के आईडी के साथ चयन विकल्प ड्रॉपडाउन के आधार पर गतिशील रूप से एक छवि को बदलने में सक्षम होना

मैं इस कोड में आया हूं जो पाठ को चुने हुए मान नहीं खोजता है, जो वास्तव में मैं चाहता हूं । मुझे सिर्फ छवि से कनेक्ट करने की आवश्यकता है।

  चेतावनी ('पाठ है:' + $ ('# एटिट्यूमेंट 11 9: चयनित')। पाठ ());  

छवि इस तरह प्रारूपित है

  & lt; img src = "mainimage.jpg" id = "मुख्य" & gt;  

मैं फॉर्मेट के नाम पर आधारित छवि के आधार पर गतिशील रूप से कैसे बदलूंगा? मेरा फ़ॉर्म ऐसा कुछ दिखता है।

  & lt; form name = "pds" & gt; & Lt; चयन करें नाम = "ड्रॉपडाउननाम" id = "विशेषता 11 9" & gt; & Lt; विकल्प मान = "0" & ​​gt; एक विकल्प चुनें ... & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "2" & gt; नीला & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "3" & gt; हरा & lt; / विकल्प & gt; & Lt; विकल्प मान = "4" & gt; लाल & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

छवियों को इस तरह नाम दिया जाएगा।

  "1232_blue.jpg, 1232_red.jpg, आदि।"  

रंग का नाम फ़ाइल नाम में अंतिम "_" के बाद किया जाता है

इसे करना चाहिए:

  $ ('# attribute119')। परिवर्तन (कार्य () {$ ('# मुख्य')। Attr ('src', '1232_' + $ ('# विशेषता 11 9: चयनित')। पाठ () + '.jpg');});  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -