vb.net - VB 2010 Express - Review Order Form -


मेरा वर्तमान प्रोजेक्ट एक प्रोग्राम लिखना है जो मूलतः एक पिज्जा कंपनी के लिए कैश रजिस्टर है

उपयोगकर्ता पिज्जा में टॉपिंग, पेय और पक्षों के साथ प्रवेश करता है।

जब मैं उपयोगकर्ता को चेक आउट करने का निर्णय लेता है तो मुझे "समीक्षा ऑर्डर फ़ॉर्म" जोड़ना है। यह फ़ॉर्म उस उपयोगकर्ता के हर चीज को पॉप अप करेगा और उसे सूचित करेगा। वहां से उपयोगकर्ता उपयोगकर्ता के आदेश के अनुसार आवश्यक परिवर्तन करता है और पुष्टि करता है।

मैं सोच रहा था कि कोई मुझे उपयोगकर्ता के आदेश दिए गए सभी मदों को प्रदर्शित करने के लिए कोई सुराग दे सकता है। मेरे पास उपयोगकर्ता द्वारा चयनित सभी मदों की सूची है मैं पूरी तरह से एक अलग रूप में स्क्रीन पर सभी मदों को प्रदर्शित करने के तरीके पर अनिश्चित हूँ।

असल में आप प्रत्येक आइटम को संग्रह में उपयोगकर्ता के आदेश संग्रहीत करना चाहते हैं। तब जब आप समीक्षा करना चाहते हैं, तो आप संग्रह के माध्यम से केवल पुनरावृत्त करें और संग्रह में प्रत्येक आइटम को आउटपुट करें।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -