http headers - Triggering CSV download using Javascript? -


मेरे पास एक यूआरएल / reportcsv है जो कि content-type के साथ एक सादा पाठ सीएसवी उत्पन्न करता है : पाठ / सीएसवी और विषय-वस्तु: अनुलग्नक; फ़ाइल नाम = report.csv । मैं जावास्क्रिप्ट का उपयोग करके डाउनलोड करने के लिए इस सीएसवी ट्रिगर करना चाहता हूं। मैं दो विधियों पर विचार कर रहा हूं: / reportcsv

दोनों सफारी में काम करने लगते हैं मैं सोच रहा था कि उनके बीच कोई फर्क है, या यदि किसी दूसरे की सिफारिश की जाती है मेरी मुख्य आवश्यकता यह है कि मैं उपयोगकर्ता को वर्तमान पृष्ठ छोड़ने के लिए नहीं चाहता।

आपको होना चाहिए जब तक आप सामग्री-प्रकृति शीर्षलेख को सही ढंग से सेट कर रहे हैं तब तक ठीक। उस स्थिति में, location.href सबसे अच्छा तरीका के रूप में दिमाग में आता है क्योंकि यह आसान है और यह सिर्फ एक डाउनलोड लिंक को दबाने जैसा होना चाहिए इसके अलावा यदि आपका सर्वर फ़ाइल के अलावा किसी अन्य चीज़ के साथ उत्तर देता है (जैसे कि एक त्रुटि कोड), तो उपयोगकर्ताओं को यह देखने के लिए निश्चित होगा कि आइफ्रेम पद्धति में वे हमेशा प्रतीक्षा कर सकते हैं (यह मानते हुए कि iframe दृश्यमान नहीं है)।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -