iPhone like picker control using Javascript\Jquery -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

मैं iPhone- जैसे "पिकर" नियंत्रण जो वेब में इस्तेमाल किया जा सकता है किसी तीसरे पक्ष के नियंत्रण या फ्लैश \ चांदी का उपयोग किए बिना केवल HTML, शैली पत्रक, जावास्क्रिप्ट \ jquery आदि की अनुमति है।

अगर कोई मेरी मदद करता है तो मैं सराहना करता हूँ अग्रिम धन्यवाद ....

कुछ साल के अंत तक, लेकिन यहां जवाब भी है! < / Em>

अन्य जेकीआई UI प्लगइन्स की तलाश में मुझे यह मिला:

मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया है, लेकिन यह जाहिरा तौर पर समर्थन करता है

  • मेनू
  • पंक्ति आइकन
  • टैब
  • स्क्रॉलबार
  • पासवर्ड फ़ील्ड
  • टॉगल स्विच
  • पिकर

वैसे भी, आप संभवत: googling द्वारा अन्य (संभवतः बेहतर) विगेट्स को ढूंढ सकते हैं चीयर्स!


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -