Structuring an iPhone app with several views -


मुझे ऐप डिलीगेट, मेन वान्डो और विभिन्न दृश्य (और संबंधित contollers) के बीच संबंधों से उलझन में है। मैं क्या हासिल करना चाहता हूं, ऐप लॉन्च के तुरंत बाद, "मुख्य नियंत्रक" वर्ग में हाथ नियंत्रण करना जो बदले में निब-फाइलों को आवश्यकतानुसार लोड करता है (ऐप प्रतिनिधि में प्रोग्राम लॉजिक को कम करने के लिए) सबसे पहले, मुझे एक लॉगिन स्क्रीन लोड करने की आवश्यकता है, और आवेदन सामग्री को सफलतापूर्वक लॉगिन करने के बाद, जिनके तर्क मैंने पढ़ लिए हैं, आदर्श रूप से ऐप डिलीगेट के बाहर रहना चाहिए, इसलिए "मुख्य नियंत्रक" वर्ग।

क्या "मुख्य नियंत्रक" की आवश्यकता है एक (रिक्त) निब फ़ाइल के साथ कनेक्ट होना है? क्या यह मुख्य नियंत्रक UIViewController वर्ग subclass हालांकि यह अपने आप में कोई GUI सामग्री रखती है और [खिड़की addSubview: mainViewController.view] के साथ instanciated किया जा रहा है; [खिड़की बनाने के लिए और जानकार]; ? या मैं alloc / init वाक्यविन्यास का उपयोग करना चाहिए किस मामले में, मैं विचारों को प्रोग्रामैटिक रूप से जोड़ने के लिए (उप) दृश्यों से विंडो का संदर्भ कैसे दूं?

कोई भी संकेत, सुझाव या ट्यूटोरियल उपयोगी होगा।

आप दोनों UIViewController हो सकते हैं जो XIB फ़ाइल से एक और उसके साथ में जहां आप UIViews को बनाते हैं और उन्हें प्रोग्रामेटिक रूप से जोड़ते हैं यह उस स्थिति पर निर्भर करता है जो सबसे आसान है इंटरफ़ेस बिल्डर आपके द्वारा अपना खुद का विचार लिखकर जो कुछ भी कर सकता है, वह नहीं कर सकता है, लेकिन अधिकतर विचारों के लिए इंटरफ़ेस बिल्डर पर्याप्त है।

आपको एप्पल द्वारा बनाई गई इस मार्गदर्शिका को पढ़ना प्रारंभ करना चाहिए UIViewControllers का उपयोग करने के विभिन्न तरीकों:


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -