c# 3.0 - Sorting in dataview not happening properly(C#3.0) -


मेरे पास निम्न है

  DataTable dt = new DataTable (); Dt.Columns.Add ("col1", टाइपफ (स्ट्रिंग)); Dt.Columns.Add ("col2", टाइपफ (स्ट्रिंग)); Dt.Rows.Add ("1", "R1"); Dt.Rows.Add ("1", "R2"); Dt.Rows.Add ("1", "R3"); Dt.Rows.Add ("1", "R4"); Dt.Rows.Add ("2", "R1"); Dt.Rows.Add ("2", "R2"); Dt.Rows.Add ("2", "R3"); Dt.Rows.Add ("2", "R4"); Dt.Rows.Add ("3", "R1"); Dt.Rows.Add ("3", "R2"); Dt.Rows.Add ("3", "R3"); Dt.Rows.Add ("3", "R4"); Dt.Rows.Add ("1", "R1"); Dt.Rows.Add ("1", "R2"); डेटाविवे डीवी = नया डेटाविवे (डीटी); Dv.Sort = "col1"; डेटाटाले dResult = डीवी। योग्य;  

मैं डेटाइव की सहायता से डाटाएलेट को सॉर्ट करने की कोशिश कर रहा हूं ताकि परिणाम

  1 r1 1 r2 होगा ... 2 r1 2 r2 ... 3 आर 1 3 आर 2 ......  

इसका मतलब है कि 1 के पहले 2 और 3 आर का

मैंने भी dt.DefaultView .ताल = "कॉल 1"; लेकिन कोई भाग्य नहीं।

लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। केवल परिणाम मैं dv.Sort और datatable (dResult)

में देखने में सक्षम नहीं हूँ मैं सी # 3.0 का उपयोग कर रहा हूँ।

कृपया < / P>

धन्यवाद

'col1' स्तंभ का प्रकार स्ट्रिंग के बजाय int को बदलें ।

फिर उन मानों को पूर्णांक के रूप में दर्ज करें।


-एडिट

हाँ, यह काम नहीं करता है।

dv.Table सोर्स तालिका देता है, सॉर्ट किए गए डेटा नहीं।

सॉर्ट किए गए डेटा प्राप्त करने के लिए इसका उपयोग करें।

  DataTable dResult = dv। जोड़ मिलाने के लिए();  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -