Dependency issue with MSBuild 4.0 when doing DllImport from C# into unmanaged C++ library -


स्पष्ट रूप से VS2010 में असंशोधित C ++ प्रोजेक्ट और C # प्रोजेक्ट के बीच VS2010 में सम्मानित किया गया है, लेकिन MSBuild 4.0 में निर्भरता को अनदेखा कर दिया गया है। < / P>

अप्रबंधित C ++ प्रोजेक्ट से सी # प्रोजेक्ट, afaik के संदर्भ को जोड़ना असंभव है।

अगर कोई समाधान अप्रबंधित और प्रबंधित परियोजनाओं में है तो मैं सही बिल्ड ऑर्डर कैसे सुनिश्चित कर सकता हूं?

MSBuild में एक बग है और समाधान स्तर पर जोड़ा गया परियोजना निर्भरताओं को ठीक से नहीं मानता है। पर एक नज़र डालें और

माइक्रोसॉफ्ट द्वारा कनेक्ट पृष्ठ पर एक पोस्टिंग इंगित करता है कि इसका 64-बिट संस्करण MSBuild में एक बग है। यह देखने के लिए 32-बिट संस्करण पर स्विच करने का प्रयास करें कि क्या यह समस्या हल करता है।

यदि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, या यह काम नहीं करता है, तो दो अन्य विकल्प हैं उनमें से कोई भी आदर्श नहीं है।

पहला विकल्प स्वयं मैन्युअल रूप से एसएलएन फाइल को संपादित करने के लिए होगा और आदेश बदल देगा कि प्रोजेक्ट फाइल में दिखाई देने के लिए आप जिस बिल्ड ऑर्डर चाहते हैं मैं कल्पना करता हूं कि विक्टर का समाधान एक बेहतर विचार होगा, क्योंकि समाधान फ़ाइल में अतिरिक्त परिवर्तन फिर से बदलावों को ओवरराइट कर सकता है।

दूसरा विकल्प मैन्युअल रूप से समाधान के लिए MSBuild "मेटाप्रोजेक्ट" निर्यात करना होगा और बिल्ड ऑर्डर को सीधे संपादित करें और आप की आवश्यकता वाले किसी भी अन्य अनुकूलन को जोड़ें माइक्रोसॉफ्ट पर भी मैंने जो पढ़ा है, उनके पास "डॉगफ़ूड" समाधान संकलन नहीं है- इसके बजाए, वे बिल्ड के दौरान पूरी तरह से उनसे बचते हैं और इसके बजाय कस्टम एमएसब्लइल्ड फाइलों का उपयोग करते हैं।

मेटाप्रोजेज उत्पन्न करने के लिए, पर्यावरण सेट करें परिवर्तनशील MSBuildEmitSolution को 1. समाधान पर MSBuild चलाने के बाद और आपको एक ही निर्देशिका में ".metaproj" फ़ाइल देखना चाहिए - इसमें स्क्रिप्ट है जिसमें MSBuild समाधान संकलित करने के लिए इन-मेमेट उत्पन्न करता है। आप आवश्यक संपादन करने में सक्षम होना चाहिए, इसे जांच लें, फिर इसे संकलित करने के लिए बिल्ड सर्वर सेट करें।

यह समस्या दृश्य स्टूडियो के अगले रिलीज में गायब हो जाएगी माइक्रोसॉफ्ट कनेक्ट पेज में माइक्रोसॉफ्ट से एक पोस्टिंग है कि इसे अगली रिलीज में तय किया जाएगा, और अफवाह है कि उन्हें .sln फाइलों से छुटकारा मिल रहा है और उन्हें उचित एमएसबीइल्ड प्रोजेक्ट्स की जगह लेना है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -