How to do inline paste from system buffer in Vim? -


सिस्टम बफर से एक पंक्ति में चिपकाते समय

  foo (someVal, & lt; कर्सर यहाँ है & gt ;, someVal3);  

यदि मैं "* पी मुझे

  फू (कुछ वैल, कुछ वैल् 3); & lt; pasted text & gt;  

यदि मैं "* पीआई मिलती है

  और चिपकाए गए पाठ & gt; फू (कुछ वैल, कुछ वैल् 3);  

लेकिन मैं चाहता हूं

  foo (someVal, & lt; चिपकाए पाठ & gt ;, someVal3);  

मैं जो परिणाम प्राप्त कर सकता हूं, उसे मैं कैसे प्राप्त करूं?

संपादित करें

अगर बफर में @ अमरदीप संदिग्धों के रूप में एक नई पंक्ति है, तो क्या कोई तरीका है जिसे मैं इसे अनदेखा करने के लिए कह सकता हूं?

आप सम्मिलित मोड में & lt; C-r & gt; * टाइप कर सकते हैं और फिर < कोड> & lt; बीएस & gt; ट्रेलिंग न्यूलाइन को हटाने के लिए।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -