Extending Jekyll and Liquid to parse post's content -


मेरा ब्लॉग, द्वारा समर्थित, फ़ीड प्रदान करता है।

  --- लेआउट: नील रूटिरी: http://stefan.artspace44.com --- & lt;? Xml संस्करण = "1.0" एन्कोडिंग = "यूटीएफ -8"? & Gt; & Lt; फ़ीड xmlns = "http://www.w3.org/2005/Atom" & gt; ... {% post.posts%} में पोस्ट करने के लिए & lt; प्रविष्टि & gt; & Lt; शीर्षक & gt; {{post.title}} & lt; / शीर्षक & gt; & Lt; link href = "{{page.rooturi}} {{post.url}}" / & gt; & Lt; updated & gt; {{post.date | Date_to_xmlschema}} & lt; / अपडेट किया गया & gt; & Lt; id & gt; {{page.rooturi}} {{post.id}} & lt; / id & gt; & Lt; सामग्री प्रकार = "html" & gt; {{post.content | | Xml_escape}} & lt; / content & gt; & Lt; / प्रविष्टि & gt; {% Endfor%} & lt; / feed & gt;  

मुझे प्रत्येक पोस्ट के सामग्री को बदलने की आवश्यकता है, ताकि

   

हो जाता है:

  & lt; img href = "http://stefan.artspace44.com/images/01। Jpg "/ & gt; & Lt; a href = "http://stefan.artspace44.com/2010/post/" & gt; पोस्ट & lt; / a & gt;  

मैं

  & lt; सामग्री प्रकार = 'html' & gt; की पंक्तियों के साथ कुछ करने की सोच रहा था। {{पोस्ट कंटेंट | Make_hrefs_base page.rooturi}} & lt; / content & gt;  

मैं इसे किस स्थान में कोडूंगा, और मैं केवल href मानों को बदलने की समस्या को कैसे हल कर सकता हूँ जो "/ " को इंगित करते हैं और नहीं ""?

धन्यवाद

कहां से होगा मैं इसे jekyll या तरल में कोड?

हाल ही में रिलीज जेक्लेम 0.6.0 में, आप तरल टैग प्लगइन्स सहित अपनी खुद की प्लगइन्स बना सकते हैं। आप अधिक जानकारी के लिए दस्तावेज़ीकरण देख सकते हैं, लेकिन यह आपकी सबसे अच्छी शर्त होगी।

मैं केवल href मानों को बदलने की समस्या को कैसे हल कर सकता हूं, जो "/" और " ?

बहुत आसान लगता है अपने कस्टम तरल टैग में, यह देखने के लिए जांचें कि क्या पहला अक्षर '/' है? यदि यह है, तो अपने नए डोमेन को प्रीपेड करें & lt; a & gt; के सभी उदाहरणों को खोजने के लिए संभवतः आप रूबी एचटीएमएल पार्सर का उपयोग कर सकते हैं, और तब उपयुक्त के रूप में href विशेषताओं को बदल सकते हैं।

< / html>

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -