iphone - What's the point of having to provide a cacheName for NSFetchedResultsController? -


 <कोड> NSFetchedResultsController * frc = [[NSFetchedResultsController alloc] initWithFetchRequest: fetchRequest managedObjectContext: एमओसी sectionNameKeyPath: शून्य cacheName: @ "रूट "];  

हमें कैश नाम के बारे में क्यों सोचना है? यह निर्णय कितना महत्वपूर्ण है? अगर वहाँ दो NSFetchedResultsController ठीक उसी cacheName का उपयोग कर उदाहरण हैं तो क्या होगा? क्या वो वजह बन रही हे? है कि सिंगलटन सामान किसी तरह का?

कोर एनिमेशन के बारे में सोच, वहाँ भी यह अजीब animationID पैरामीटर है, लेकिन एक साथ एनिमेशन के दर्जनों के लिए सटीक एक ही बात करने के लिए इसे स्थापित कर सब पर एनिमेशन चोट नहीं करता है। तो मुझे लगता है कि यह शायद एक ही बात यहाँ है ... या नहीं?

यदि आप एक है, तो <कोड > UITableView वस्तुओं के सैकड़ों के साथ कि कैश बहुत महत्वपूर्ण है के रूप में यह मिलीसेकेंड सेकंड से लोड समय बदल जाएगा। चाल यही है कि कैश एक NSPredicate के साथ एक है यदि आप इस विधेयक को बदलते हैं तो कैश को फिर से बनाया जाएगा आप बदलते हैं तो NSPredicate लगातार तो कैश बेकार है।

आप एक तालिका का मानना ​​है कि इसके लिए के संबंध में संगत है है, तो NSFetchRequest तो कैश

अपडेट

बैच का आकार निर्धारित होता है जब आप इसे सेट करते हैं और यह केवल तभी लागू होता है जब लगातार स्टोर पर वापस जाना पड़ता है अगर कैश में डेटा है तो इसे पहले और बैच का आकार मिलेगा, मेरे अनुभव में, इसे अनदेखा कर दिया गया है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -