javascript - Expanding a row in a div-based table -


मेरे पास & lt; div & gt; तत्व हैं जो नाम दिखाते हैं मैं प्रत्येक & lt; div & gt; के पक्ष में एक + लिंक को शामिल करना चाहता हूं, जब क्लिक किया जाता है, और अधिक विस्तृत जानकारी (आरओआर नियंत्रक से) जोड़ती है।

नेट पर चारों ओर पिंग करने के बाद, मुझे link_to_remote और संबंधित आरओआर सामान मिल गया है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता एक साथ काम करने के लिए सही संयोजन क्या कोई मुझे ट्यूटोरियल में बता सकता है या दिखा सकता है कि नियंत्रक और बातचीत किस तरह दिखाई देनी चाहिए?

धन्यवाद!

आप निम्न उदाहरण में जावास्क्रिप्ट के साथ यह बहुत आसानी से कर सकते हैं:

  & lt; html & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; शीर्षक & gt; पाठ पृष्ठ & lt; / title & gt; & Lt; स्क्रिप्ट भाषा = "जावास्क्रिप्ट" & gt; फ़ंक्शन टॉगलडिव (विभाजन) {यदि (document.getElementById (बांधा)। शैली। दृश्यता == 'छिपा हुआ') {document.getElementById (विभाजन)। शैली। दृश्यता = 'दृश्यमान'; } और {document.getElementById (विभाजन)। शैली। दृश्यता = 'छुपा'; }} & Lt; / script & gt; & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; span onclick = "टॉगलडिव ('div1');" शैली = "कर्सर: सूचक;" & gt; + & lt; / span & gt; & Lt; div id = "div1" शैली = "दृश्यता: छुपा;" & gt; यह DIV 1 & lt; / div & gt; & Lt; span onClick = "टॉगलडिव ('div2');" शैली = "कर्सर: सूचक;" & gt; + & lt; / span & gt; & Lt; div id = "div2" शैली = "दृश्यता: छिपा;" & gt; यह DIV 2 & lt; / div & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;  

यदि आप डीआईवी की छिपी की प्रारंभिक दृश्यता निर्धारित करते हैं, तो आप दिए गए किसी भी डीआईवी की दृश्यता को टॉगल करने के लिए ऊपर दिखाए गए टॉगलडिव फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं आईडी। आपको संभवतः डीआईवी के प्लस संकेतों के बगल में प्रदर्शित करने के लिए शैली परिभाषाओं को ज़्यादा ज़रूरत पड़ेगी (उदाहरण के लिए तालिका में आसन्न & lt; TD & gt; s में), लेकिन मुझे लगा कि मैं चाहता हूं इसे सरल रखें।

गुड लक।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -