php - adding DATE_SUB to query to return range of values in mysql -


यह मेरी मूल क्वेरी है:

  $ query = mysql_query ("SELECT s। * , UNIX_TIMESTAMP (`तिथि`) के रूप में` तिथि`, f.userid पसंदीदा के रूप में गाने से छोड़ दिया जुड़ें पसंदीदा च एफ पर। Favourite = s.id और f.userid = '$ userhash' आदेश s.date द्वारा DESC ");  

यह मेरे डीबी में सभी गाने देता है और फिर मेरे पसंदीदा तालिका से डेटा जोड़ता है ताकि मैं एक वापसी वाले आगंतुकों को प्रदर्शित कर सकूं पसंदीदा के रूप में क्लिक किया है या नहीं आगंतुकों को एक विशिष्ट कुकी द्वारा और पसंदीदा तालिका में खड़ा किया गया है।

मुझे इस प्रश्न को बदलने की आवश्यकता है ताकि मैं केवल पिछले महीने के लायक गीतों को प्राप्त कर सकूं। नीचे मेरी क्वेरी में DATE_SUB को जोड़ने का मेरा प्रयास है:

  $ query = mysql_query ("SELECT s। *, UNIX_TIMESTAMP (` दिनांक`) एएस `तिथि`, f.userid पसंदीदा के रूप में गाने से एस 'दिनांक` & gt; = DATE_SUB (NOW (), INTERVAL 1 महीने) च। एफ। पसंद = s.id और f.userid =' $ userhash 'आदेश पर एसएडीएटी डीईएससी द्वारा शामिल हों);  

सुझाव?

आपको बस जहां खंड:

  SELECT s। *, UNIX_TIMESTAMP (`तारीख`) के रूप में` तिथि`, f.userid पसंदीदा के रूप में गीतों से LEFT JOIN पसंदीदा एफ च। एफ पर = S.id और f.userid = '$ userhash' जहां `तिथि` & gt; = DATE_SUB (अब (), INTERVAL 1 महीने) एसडीएटी डीईएससी द्वारा आदेश  

LEFT JOIN , FROM में तालिकाओं की सूची का एक हिस्सा है, आपके पास ऐसी स्थिति नहीं हो सकती है जहां।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -