session - Sharepoint UserProfileService -


मेरे पास Windows प्रमाणीकरण के अंतर्गत एक शेयरपॉइंट साइट और कस्टम एएसपीएक्स पोर्टल है उसी मशीन के साथ, ऐसा होता है कि मेरा शेयरपॉइंट साइट मुझे अपना चालू लॉगिन लौटा लेता है, जबकि मेरा कस्टम एएसपीएक्स मुझे अपने डोमेन व्यवस्थापक खाते को बदले में लौटाता है।

क्या वैसे भी क्या मैं यह सुनिश्चित कर सकता हूं कि दोनों लॉगिन समान हैं? अन्यथा, क्या एक कस्टम एसएसपीएक्स पोर्टल से SPUserProfileService का उपभोग करने के लिए कोई रास्ता नहीं है?

मुख्यतः, मुझे कस्टम एस्पक्स पोर्टल की ज़रूरत है ताकि शेयरपॉइंट लॉगऑन आईडी प्राप्त हो सके। फिर भी, मैं अभी भी प्रवेश के लिए संकेतक में AccessDenied.aspx ट्रिगर कर सकता हूं।

जब आप कहते हैं "कस्टम एएसपीएक्स पोर्टल ", क्या यह अभी भी SharePoint साइट पर होस्ट किया गया है?

उस स्थिति में, आप उपयोगकर्ता कैसे प्राप्त करते हैं? आप उपयोगकर्ता प्राप्त करने के लिए SPContext.Current.Web.CurrentUser का उपयोग कर सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -