NUnit Addins with Resharper 5 -


नवीनतम Resharper (v5) संस्करण मूल NUnit कोड पर आधारित है और NUnit addins को अनुमति देता है।

मेरे पास एक NUnit addin है जो NUnit GUI में ठीक काम करता है लेकिन मैं इसे Resharper के साथ काम नहीं कर सकता। आर # संकेत के आधार पर मैंने अपने कोड को % ResharperPath% \ Bin \ addins में रखा है लेकिन मैं काम नहीं करता, मेरे परीक्षण को ignored के रूप में चिह्नित किया जाता है।

>

प्रश्न: ReSharper के साथ NUnit addins का उपयोग कैसे करें?

दुर्भाग्यवश, रेसरार के टेस्ट रनर एनयूएनआईटी ऐड-इन्स का समर्थन नहीं करता है। यह किया गया है, लेकिन यह भी नहीं जोड़ा गया है, यहां तक ​​कि आगामी रीसर्पर 6 तक भी नहीं। (फीचर अनुरोध के लिए वोट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करने के लिए उन्हें बताने के लिए बताना है - मैंने अभी किया है।)

हम हमारे कुछ परीक्षणों के लिए एनयूएनआईटी ऐड-इन, और उन परीक्षणों को रीस्पॉर में बिल्कुल नहीं दिखाया गया है - कोई गटर आइकन, यूनिट टेस्ट विंडो में कुछ नहीं, कुछ नहीं हमारा एकमात्र विकल्प है, जब हम उन परीक्षणों को चलाने के लिए चाहते हैं, तो एनयूआईएनटी जीयूआई को आग लगा दें। यह एक दर्द है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -