visual studio 2010 - Different ASP.NET 4 page contents depending on build type -


ASP.NET MVC 2 वेब साइट पर काम करते समय मुझे निम्नलिखित समस्या का सामना करना पड़ा। मुझे उत्पादन के लिए समाधान का निर्माण करते समय Google Analytics के लिए साइट के मास्टर पेज पर स्पेशियल लिपि प्रस्तुत करना होगा, लेकिन डिबग और टेस्ट के लिए इस स्क्रिप्ट का निर्माण नहीं किया जाना चाहिए। मैंने इसे स्वचालित रूप से बनाने का एक तरीका ढूँढ़ने की कोशिश की है, लेकिन समाधान खोजने में सफल नहीं हुआ।

मेरे पास एकमात्र विचार है जो एक बैच फ़ाइल बना है जो उत्पादन के निर्माण से पहले पृष्ठ में आवश्यक स्क्रिप्ट संलग्न करेगा और बाद में हटा देगा। लेकिन मुझे आश्चर्य है कि इस समस्या को सुलझाने के लिए कोई बेहतर उपाय है?

आपको पूर्वप्रक्रमक निर्देशों का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए

  #if! DEBUG // रेंडर कोड यहाँ # लार्स // कुछ और # रेंडर करें #endif  


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -