php fetch user data from mysql -


मेरे पास वर्तमान में एक MySQL डेटाबेस में 2 तालिकाओं हैं।

संरचना:

  संदेश आईडी | सामग्री | User_id | समय submesages आईडी | उपसंकेत | Msg_id | User_id | समय  

submesages तालिका में, कॉलम msg_id एक विदेशी कुंजी है, id कॉलम में संदर्भित है तालिका संदेश

अब मुझे php से पूछना चाहिए

  $ cur_userID = $ user- & gt; current_id; // वर्तमान उपयोगकर्ता आईडी SELECT * संदेशों से WHERE आईडी & gt; '{$ _GET [' id ']}' // समस्या यहाँ  

मैं submesages तालिका <उपनाम के लिए कैसे पूछूं? अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट किया गया था - वर्तमान उपयोगकर्ता को पेश किया जा रहा है?

user_id के बराबर $ cur_userID को प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए।

धन्यवाद।

आप submessage विवरण प्राप्त करना चाहते हैं, है ना? यह क्वेरी संदेश तालिका से सभी जानकारी प्राप्त कर लेगी, साथ ही उप संदेश के प्रत्येक के सभी जानकारी। इस प्रकार जुड़ें लेकिन इसमें उप-संदेश (उत्तर?) शामिल हैं, जो कि संदेश के रूप में समान उपयोगकर्ता_आईडी (प्रश्न?) हैं।

  SELECT M। * Sm। * संदेश से इनर में शामिल हों submesages एसएम ऑन ऑन .id = sm.msg_id WHERE आईडी & gt; '{$ _GET [' id ']}' // पता नहीं क्यों gt यहां प्रयोग किया जाता है ... और एम.युजर_आईडी & lt; & gt; Sm.user_id  

और मैंने इसे PHP में डालने के लिए आवश्यक सभी स्वरूपण को नजरअंदाज कर दिया, चूंकि वास्तव में मैं समझता हूँ कि प्रश्न एसक्यूएल कैसे लिखा जाना चाहिए।

एक तरफ, मुझे id & gt; नहीं मिलता है। $ _GET ['आईडी'] सेक्शन ऐसा प्रतीत होता है कि आप इस संदेश के बाद बनाए गए सभी संदेशों के लिए पूछ रहे हैं, और आप thos संदेशों के लिए submessages खोजना चाहते हैं। मैं वास्तव में समझ नहीं सकता कि यह कब उचित है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि यह एक ऐसा तरीका है जिसकी काम करना चाहिए। मुझे संदेह है कि आप चाहते हैं बराबर , से बड़ा


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -