virtual machine - ORB forwards to a wrong location -


मेरे पास एक orbd एक वर्चुअल होस्ट (आईपी ), पंजीकृत कुछ रिमोट ऑब्जेक्ट के साथ मैजिक बॉक्सेस होस्ट करने वाला बॉक्स आईपी बी है जब ग्राहक नामकरण कॉन्टैक्ट प्राप्त करने के लिए पर ORB से कनेक्ट होने का प्रयास करता है, तो ORB ने बी और पोर्ट 1049 (जैसे अन्य ORB शुरू किया गया हो) की मेजबानी करने के लिए स्थानफ़ोर्ड संदेश के साथ जवाब दिया उस मेजबान पर) NamingContext सफलतापूर्वक वापस आ गया है, लेकिन जाहिर है मैं नामों से नामकरण कॉन्टैक्स (ऑरब पर पर होस्ट की गई) पर पंजीकृत वस्तुओं को प्राप्त करने में सक्षम नहीं हूं।

क्या कोई कृपया समझा सकता है कि क्या हो रहा है? को दूर से होस्ट किए गए ओर्ब का उपयोग कैसे कर सकता हूं?

अग्रिम धन्यवाद।

मेरे पास हाल ही में बहुत ही समान समस्या है मेरे पास वर्चुअल मशीन पर चलने वाले ओआरबी के साथ एक सेटअप था, और एक बार यह शुरू हो रहा था, मेजबान पर पोर्ट 1049 खोल रहा था, जैसे कि यह डिफ़ॉल्ट पोर्ट के पीछे एक और ओआर चल रहा है। मेरे मामले में समस्या फ़ायरवॉल थी, जो इस बंदरगाह से अवरुद्ध कनेक्शन थी। एक बार जब मैंने इसे खोल दिया है, तो सब कुछ इसे काम करना शुरू कर दिया है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -