php - Zend_Table_Db and Zend_Paginator and Zend_Paginator_Adapter_DbSelect -


मेरे पास निम्न क्वेरी है:

  $ this-> चुनें () - & gt <>  

अब मेरे पास Zend_Paginator कोड है:

   $ paginator = नया Zend_Paginator (// $ d Zend_Db_Select का नया उदाहरण Zend_Paginator_Adapter_DbSelect ($ d)); $ Paginator- & gt; getAdapter () - & gt; setRowCount (200); $ Paginator- & gt; सेट आईटमेकपेरपेज (15) - & gt; सेटपृष्ठरेंज (10) - & gt; सेट चालू पृष्ठ संख्या ($ pag); $ इस- & gt; दृश्य- & gt; डेटा = $ पृष्ठक;  

जैसा कि आप देख रहे हैं कि मैं डेटा को देखने के लिए पास कर रहा हूं $ this-> gt; view- & gt; डेटा = $ paginator इससे पहले कि मैं नहीं था $ paginator- & gt; getAdapter () - & gt; setRowCount (200); यदि मेरे पास कोई डेटा है या नहीं, तो डेटा के साथ मेरा क्या मतलब है, यदि क्वेरी में कुछ परिणाम हैं, इसलिए यदि क्वेरी में कुछ परिणाम हैं जो मैं उपयोगकर्ता को दिखाता हूं, यदि नहीं, तो मुझे उन्हें संदेश दिखाने की जरूरत है (कोई परिणाम नहीं!)

लेकिन इस समय मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे निर्धारित कर सकता हूं, क्योंकि < Code> count ($ paginator) $ paginator-> gt; getAdapter () -> gt; सेटरॉकाउंट (200); की वजह से अब और काम नहीं करता है और मैं इसका उपयोग कर रहा हूं क्योंकि यह taks पृष्ठ संख्याओं को गिनने के लिए Zend_Paginator के बारे में 7 सेकंड।

तो मैं कैसे खोज सकता हूं यदि मेरी क्वेरी में कोई परिणाम है?

क्यों आप एक जादू संख्या को रोचेउंट () सेट करेंगे? यदि कोई भी विधि Z_P पंक्तियों की कुल संख्या को खोजने के लिए उपयोग कर रही है, तो आप इसे उस तरह से ओवरराइड करना चाहते हैं, लेकिन आप वास्तविक मान की गणना करना चाहते हैं, है ना?

ज्यादातर मामलों में, Z_P को अपने आप सही नंबर प्राप्त करना चाहिए (आंतरिक रूप से, एक सबक्विरी के माध्यम से) अगर वह सबक्वेरी बहुत अधिक समय ले रही है, तो आप गिनती करने के लिए अपनी खुद की Zend_Db_Select बनाने का प्रयास कर सकते हैं, और सेट करने के लिए इसे पास करें RowCount ()।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -