php - handing data returned from jquery get request -


मेरे पास एक साधारण jquery script है, जैसा कि निम्न है:

  $ ('a') क्लिक करें (फ़ंक्शन () {// गीत का आईडी प्राप्त करें जिसे हम var song_id = $ (this) .attr ("id"); // गीत के बारे में जानकारी प्राप्त करने का अनुरोध प्राप्त करें। Get ( "Http://www.site.com/v4/ajax/get_song_info.php", {id: song_id,}, फ़ंक्शन (डेटा) {चेतावनी ("डेटा लोड किया हुआ:" + डेटा);}); // अलर्ट ( Song_id);});  

मैंने इसे काम करने के लिए कमाया है और यह कई 'बिट्स' डेटा 'कलाकार' शीर्षक '' गीत की अवधि '' और इसी तरह देता है।

मैं अपना काम कैसे करूँ 'डेटा' तो मैं तो प्रत्येक पृष्ठ के साथ अपने पृष्ठ को अपडेट कर सकता हूं। इस मामले में मैं प्रत्येक मूल्य को वापस करने के लिए '' की एक श्रृंखला सेट करना चाहता हूं।

धन्यवाद।

जो भी सर्वर-भाषा आप उपयोग कर रहे हैं, अपने डेटा को JSON ऑब्जेक्ट के रूप में एन्कोड करें और इसे माइम-टाइप एप्लिकेशन से भेजें। / Json । ।

जावास्क्रिप्ट / jQuery का पक्ष कॉल करने वाला है जो

  $। Ajax ({url: url, dataType: 'json' , डेटा: डेटा, सफलता: कॉलबैक});  

हालांकि, यदि आप jQuery 1.4.x का प्रयोग कर रहे हैं, तो आपके पास अब आपके डेटा वैरिएबल में एक JSON वस्तु है। पिछले संस्करण में आपको आने वाले डेटा को स्पष्ट रूप से किसी JSON ऑब्जेक्ट में पार्स करना होगा। उदाहरण के लिए

  यदि (window.JSON) डेटा = विंडो। जेएसएएन.पार्स (डेटा);  

यह एक वैध जावास्क्रिप्ट ऑब्जेक्ट बना देगा जो आप का इलाज कर सकते हैं

  data.artist  < / पूर्व> 

(बेशक आपको भेजने से पहले ऐसी ऑब्जेक्ट संरचना सर्वर बनाने की आवश्यकता है)


Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -