web services - asp.net sharepoint development -


मेरे वर्तमान प्रोजेक्ट को हम विभिन्न दस्तावेज को स्टोर और पुनः प्राप्त करने के लिए शेयरपेज के साथ इंटरफेस करने की आवश्यकता है।

यह माइक्रोसॉफ्ट को सीधे संदर्भित किया गया था। Sharepoint डीएलएलएस सीधे और वहां से जा रहे हैं। जैसा कि मुझे शेयरपेज के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, फिर भी मैं कुछ शोध कर रहा हूं।

अधिकांश उदाहरण मैं वास्तव में शेयरपॉइंट वेब सेवाओं को स्वयं का उपयोग करने के लिए संदर्भित करता हूं (विभिन्न vti_bin वाले दिखाए गए हैं)। < / P>

मैं दृष्टिकोण में मतभेदों को ढूंढने में असमर्थ हूं। यह वर्तमान परियोजना कुछ साल पहले लिखी गई थी, इसलिए हो सकता है कि वेब सेवा तब उपलब्ध नहीं थी?

मैं शेयरपोस्ट से डेटा जोड़ना और पुनः प्राप्त करने के समाधान की तलाश कर रहा हूं और अंतर के रूप में थोड़ा स्पष्टीकरण भी वेब सेवा बनाम रिफर्न्स का उपयोग करने में

चीयर्स

Microsoft.SharePoint.DLL को संदर्भित करना क्या केवल कोड पर समर्थित है जो SharePoint के भीतर चलता है यह अक्सर उन परियोजनाओं पर काम करता है जो SharePoint का हिस्सा नहीं हैं लेकिन जो एक SharePoint सर्वर पर चलाए जाते हैं, लेकिन यह एक है) असमर्थित और ख) सभी फ़ंक्शन कार्य नहीं करते हैं यदि आपका अनुप्रयोग SharePoint सर्वर से बाहर चलता है, तो Microsoft को संदर्भित करते हैं। SharePoint.dll काम नहीं करेगा।

यदि आप SharePoint के बाहर किसी अनुप्रयोग से SharePoint तक पहुंच बनाना चाहते हैं, तो तीन तरीकों से:

< Ol>
  • SharePoint Webservices का उपयोग करें, उदाहरण के लिए
  • अगर आपकी SharePoint साइट SharePoint 2010 पर चलता है, तो तीन क्लाइंट ऑब्जेक्ट मॉडल (, सिल्वरलाइट, जावास्क्रिप्ट) में से एक का उपयोग करें
  • विकसित करें कुछ कोड जो कि SharePoint सर्वर पर चलता है और वेब सेवा के माध्यम से डेटा को उजागर करता है यह केवल समझ में आता है, यदि आपको कुछ करना है जो पूरी तरह क्लाइंट साइड करने के लिए या तो जटिल / दर्दनाक है या यदि आपको वास्तव में वेब सेवा पर पूर्ण नियंत्रण की आवश्यकता है।

  • Comments

    Popular posts from this blog

    windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

    lex - Building a lexical Analyzer in Java -

    python - rename keys in a dictionary -