oracle - How can I get values from one table to another via similar values? -


मेरे पास excel नामक सारणी है, जिसमें 3 कॉलम हैं, name , आईडी , और पूर्ण_नाम नाम भाग मेरे पास एकमात्र है और मुझे id और पूर्ण_नाम भरने की आवश्यकता है। दूसरी तालिका जिसमे डेटा है वह tim_pismena कहा जाता है और इसमें 2 कॉलम हैं जिनकी मुझे ज़रूरत है, id और pismeno_name (वास्तविक नाम महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन मैं सिर्फ स्पष्टता के लिए उन्हें लिख रहा हूं)। pseudooracle कोड :) का चयन है कि मुझे दूसरी तालिका से मूल्यों हो जाता है में कुछ इस तरह से किया जाना होगा:

  का चयन करें tp.id, tim_pismena tp से tp.pismeno_name जहां ऊपरी (tp.pismeno_name ) की तरह ऊपरी ( '% (एक्सेल में से नाम चुनें)%') में  

और जब एक डालने के साथ प्रयोग किया, अंतिम परिणाम

की तरह कुछ होना चाहिए
 <कोड > नाम आईडी full_name हैप्पी जो 55 बहुत मजेदार जगह हैप्पी जो, है ना?  

का प्रयोग करें बयान विलय

  1 मर्ज 2 में एक्सेल TGT 3 का उपयोग tim_pismenae src 4 पर (ऊपरी (src.naziv_pismena) की तरह '%' || ऊपरी (tgt.ime) || '%') 5 जब मिलान 6 तब 7 अद्यतन 8 सेट tgt.id = src.id 9 , tgt.full_name = src.naziv_pismena 10 मिलान नहीं किया जब 11 फिर 12 सम्मिलित करें (tgt.name 13, tgt.id 14, tgt.full_name) 15 मूल्यों (src.naziv_pismena 16, src.id 17, src.naziv_pismena) 18 कहां (1 & lt; & gt; 1);  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -