php - How to Ignore query string in a URL? -


नमस्कार, मेरे पास ऐसा कुछ है:

  if (isset ($ _ POST ['btnProm '])) {$ Idads = mysql_real_escape_string ($ _ POST [' idAds ']); require_once ( "adPromFrm.php"); }  

जब कोई बटन दबाया जाता है, तो एक फ़ॉर्म दिखाई देगा ....

जब मैं पेज को ताज़ा करता हूँ, तो फ़ॉर्म गायब नहीं होता, लेकिन जब मैं क्लिक करता हूं एक प्रश्न स्ट्रिंग के साथ एक लिंक (thisPage.php? Lang = fr ...), फ़ॉर्म गायब हो जाता है।

मुझे पता है कि फॉर्म को केवल तभी पूछना चाहिए जब बटन दबाया जाता है, लेकिन मैं कैसे क्वेरी को अनदेखा कर सकता हूं स्ट्रिंग।

आप इस व्यवहार के लिए उपयोग करने पर विचार कर सकते हैं सत्र डेटा अनुरोधों के बीच आयोजित किया जाता है, इसलिए लिंक पर क्लिक करने से फ़ॉर्म गायब नहीं होगा।

ध्यान रहें:

  & lt; इनपुट प्रकार = सबमिट नाम = showForm value = "दिखाएँ फार्म "& gt; & Lt; इनपुट प्रकार = सबमिट करें नाम = छिपानाफ़ॉर्म मान = "फ़ॉर्म छुपाएं" & gt; के & lt ;? session_start (); अगर ($ _REQUEST ['showForm']) $ _SESSION [showForm] = सच; अगर ($ _REQUEST ['hideForm']) $ _SESSION [showForm] = गलत; अगर ($ _SESSION ['showForm']) {शामिल करें ("form.php"); }  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -