python - Django ORM and PostgreSQL connection limits -


मैं पोस्टग्रेसेक 8.1.21 पर एक Django प्रोजेक्ट चला रहा हूं (Django 1.1.1, Python2.5, psycopg2, Apache2 Mod_wsgi 3.2 के साथ) हमने हाल ही में इस सुंदर त्रुटि का सामना किया है:

परिचालन त्रुटि: FATAL: गैर-सुपरयुजर्स के लिए कनेक्शन सीमा पार हो गई

मैं चलाने वाला पहला व्यक्ति नहीं हूं इस के खिलाफ। इस त्रुटि के बारे में बहुत सी चर्चा है, विशेष रूप से psycopg के साथ, लेकिन इसके बारे में बहुत कुछ Django के पुराने संस्करणों पर केंद्रित है और / या ऑफ़र समाधान जो कि जेंजो में कोड को संपादित करता है मैं अभी तक जोडीओ ORM (या psycopg, जो भी वास्तव में जिम्मेदार है, इस मामले में) की समस्या को हल करने के लिए एक संक्षिप्त विवरण खोजने के लिए है खुला Postgre कनेक्शन।

बस जोड़ना होगा Connection.close () हर दृश्य के अंत में इस समस्या का समाधान करते हैं? बेहतर अभी तक, क्या किसी ने इस समस्या का समाधान किया है और इस त्रुटि के गधे को लात मार दिया है?

संपादित करें : हमने बाद में Postgresql की सीमा 500 कनेक्शन तक बढ़ा दी; इसने त्रुटि को फसल तक रोका, लेकिन इसे अत्यधिक मेमोरी उपयोग के साथ बदल दिया।

यह कारण हो सकता है अन्य बातें। उदाहरण के लिए, अपाचे / mod_wsgi को ऐसे तरीके से विन्यस्त करना जिससे सैद्धांतिक रूप से यह एक ही समय में डेटाबेस को स्वीकार करने के लिए अधिक समवर्ती अनुरोधों को स्वीकार कर सकता है। क्या आपने अपने अपाचे / मॉन्ड_वस्गोई कॉन्फ़िगरेशन और अधिकतम ग्राहकों की तुलना की तुलना में पोस्टग्रेएसक्यूएल की तुलना की है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऐसा कुछ नहीं किया गया है जाहिर है यह अनुमान लगाया गया है कि आपने अपाचे में उस सीमा तक पहुंचने में कितना काम किया है और यह भी निर्भर करता है कि किसी भी डेटाबेस कनेक्शन पूलिंग की स्थापना कैसे की जाती है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -