visual studio 2008 - .NET's license compiler (LC.EXE) seems to ignore the contents of licenses.licx on one machine, but not on the other. Why? -


पृष्ठभूमि जानकारी: मैंने VS2008 में एक बहुत सरल .NET समाधान स्थापित किया है जिसमें केवल एक पूर्वावलोकन विंडो में एक ActiveReports रिपोर्ट प्रदर्शित करने के लिए पर्याप्त कोड ActiveReports घटक यह निर्धारित करने के लिए licenses.licx तंत्र का उपयोग करता है चाहे वह ठीक से लाइसेंस प्राप्त हो या नहीं। यदि उसे कोई वैध लाइसेंस कुंजी नहीं मिलती है, तो यह रिपोर्ट के पूर्वावलोकन पर एक प्रमुख संदेश दिखाएगा, जिसमें कहा गया है, "यह एक मूल्यांकन प्रति है, [ब्ला ब्ला ब्ला आदि]।"

मेरी समस्या: मेरे दो कंप्यूटर हैं, दोनों VS2008 के संस्करणों और ActiveReports इंस्टॉल किए गए हैं मेरे पास प्रत्येक स्थापना के लिए वैध लाइसेंस हैं I अब, जब मैं एक मशीन पर अपने समाधान का निर्माण करता हूं, मुझे मूल्यांकन बैनर संदेश के बिना एक रिपोर्ट पूर्वावलोकन मिलता है, जबकि दूसरे पर, एक समान समाधान एक ऐसे आवेदन के लिए संकलित करता है जो मूल्यांकन संदेश प्रदर्शित करेगा।

< मजबूत> मैंने अभी तक क्या पाया है: मुझे पता चला कि दूसरी मशीन पर (जो मूल्यांकन संदेश प्रदर्शित करता है), लाइसेंस कंपाइलर () किसी भी तरह से licenses.licx । लेकिन यह किसी भी त्रुटि या चेतावनी संदेश को प्रदर्शित नहीं करेगा।

& rArr; इसलिए, यह प्रश्न बनी हुई है: किस परिस्थिति में LC.EXE पाठ की एक पंक्ति को licenses.licx से अनदेखा करने का निर्णय लेता है जब यह आउटपुट का उत्पादन करता है MyApplication.licenses एम्बेडेड संसाधन?


पीएस: समस्या नहीं को लायसेंस.लिक्स को हटा कर हल किया गया है फ़ाइल और फिर इसे अस्थायी रूप से हल करने के लिए एक डमी रिपोर्ट जोड़कर निर्मित किया गया है। यह चाल समान लाइसेंसिंग मुद्दों के लिए है, लेकिन यह यहां काम नहीं करता है।

पीपीएस: यह पूरी तरह से निश्चित नहीं है कि यह स्टैक ओवरफ़्लो प्रश्न या सुपर यूजर के लिए एक है।

ठीक है & ndash; मुझे यकीन नहीं हो सकता है, लेकिन मुझे इस समस्या का कारण संदेह है।

मुझे संदेह है कि LC.EXE licenses.licx में सूचीबद्ध सभी नियंत्रणों की जांच करेगा। जब वह उस फाइल को संकलित करता है अगर, उस जांच के दौरान, कोई भी सूचीबद्ध नियंत्रण निर्धारित करता है कि इसे ठीक से लाइसेंस नहीं दिया गया है (जो भी कारण है, उदाहरण के लिए, क्योंकि लाइसेंस वास्तव में लापता है, या भ्रष्ट अधिष्ठापन के कारण), लाइसेंस कंपाइलर वास्तविक लाइसेंस कुंजी को आउटपुट संसाधन स्ट्रीम।


अपडेट: कुछ हफ्ते बाद, मुझे अब भी विश्वास है कि यह वही हुआ है। जैसे ही यह निकला, एक मशीन जहां पर लाइसेंसिंग विफल हो गया, ताकि ActiveReports का भ्रष्ट अधिष्ठापन हो सके। निष्कासन उपयोगिता चलाने के बाद, ActiveReports को एक ताजा इंस्टॉल मिला और लाइसेंस अब दोनों मशीनों पर काम करता है।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -