java - Getting the type of a parametrized class parameter? -


मेरे पास निम्न श्रेणी है

  सार्वजनिक वर्ग MyClass & lt; T & gt; {सार्वजनिक कक्षा & lt; T & gt; GetDomainClass () {} कक्षा का वर्ग}}  

मैंने इस समस्या को चालू कर दिया है और मुझे मिल सकता है सभी जवाब getGenericSuperClass () का उपयोग करने के लिए मुझे बताया गया है, लेकिन इस विधि की समस्या है कि मेरे पास एक द्वितीय श्रेणी होनी चाहिए जो MyClass फैली हुई है और मैं ऐसा नहीं करना चाहता। मुझे एक कंक्रीट वर्ग के पैरामीट्रित किए गए प्रकार प्राप्त करने की क्या आवश्यकता है?

आप ऐसा नहीं कर सकते आप चाहते हैं कि जानकारी (यानी टी का मूल्य) टाइप-एराज़र के कारण रन-टाइम पर उपलब्ध नहीं है।


Comments

  1. जावा कंप्यूटर प्रोग्रामिंग के नमूने सीखने के लिए
    खाता आवेदन उदाहरण कोड स्निपेट

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -