Android ScrollView jumps around when resized -


मेरे पास एक ScrollView है जिसमें अनेक अन्य दृश्य (टेक्स्टदृश्य, छविदृश्य, आदि) शामिल हैं। स्क्रॉलव्यू स्क्रीन से लम्बे लंबा है। मेरे पास एक एसिंककास है जो कि http प्रतिसाद पर आधारित स्क्रॉलएव्यू के बच्चों को अपडेट करता है।

मैंने एक रोचक व्यवहार की खोज की है जो मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे काम करना है अगर मैं किसी भी बच्चे की दृश्यता को देखने के लिए सेट करता हूँ। असीन्क टास्क .पोस्टएक्सेक्यूट () के भाग के रूप में जानकारियां, सबकुछ ठीक काम करती है।

हालांकि, अगर मैं किसी भी बच्चे की दृश्यता को देखने के लिए सेट करता हूं। GONE, ScrollView जब PostExecute () को कहा जाता है तो ऊपर से नीचे कूदता है। वास्तव में कितनी दूर भिन्नता दिखता है मुझे लगता है कि ScrollView को फिर से बिछाने से वह किसी कारण से ऊपर से दूर स्क्रॉल कर रहा है।

तो सवाल यह है कि: क्या इस व्यवहार को रोकने या काम करने का कोई तरीका है?

पी एस वर्कअराउंड के रूप में ScrollView.jump (FOCUS_UP) का प्रयोग करना आदर्श नहीं है क्योंकि इससे उपयोगकर्ता को शीर्ष पर भी बाध्य किया जा सकता है भले ही वे नीचे स्क्रॉल करना चाहते थे।

संपादित करें : वास्तव में , मैं गलत था। समस्या एक बच्चे के दृश्य के रूप में नहीं चली गई थी, समस्या एक भाई-बहन के दृश्य के साथ चली गई थी और ScrollView का आकार बदलना था। मेरा ScrollView एक LinearLayout के अंदर है जिसमें एक बटन भी शामिल है जब बटन गन पर सेट होता है, तो ScrollView को रिक्त स्थान का आकार बदल दिया जाता है, जिससे यह शीर्ष से दूर स्क्रॉल हो जाता है अलग कारण, यदि संभव हो तो अभी भी एक वैकल्पिक हल की तलाश कर रहा है।

मुझे एक ही समस्या थी यदि लेआउट जंपिंग उर टॉप लीवर लेआउट में निम्नलिखित को जोड़ता है

  android: descendantFocusability = "blockDescendants"  

उदाहरण:

  & Lt; LinearLayout एंड्रॉइड: layout_width = "match_parent" एंड्रॉइड: layout_height = "wrap_content" एंड्रॉइड: ओरिएंटेशन = "ऊर्ध्वाधर" एंड्रॉइड: descendantFocusability = "blocksDescendants" & gt;  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -