How to convert many thousands of lines of VBScript to C#? -


मेरे पास लगभग 10,000 छोटे वीबीस्क्रिप्ट प्रोग्राम्स (प्रत्येक में 50-100 पंक्तियाँ) और बड़े लोगों का एक छोटा संग्रह है, और मैं इन्हें कन्वर्ट करने के लिए एक रास्ता तलाश रहा हूं- बिना लिप्यंतरण के सहारा लेकर। कार्यक्रम एचपी / मर्क्यूरी के क्विकटास्ट प्रो के लिए लिखित एक वेब एप्लिकेशन के लिए स्वचालित परीक्षण मामले हैं, और मैं उन्हें सेलेनियम के लिए परीक्षण के मामलों में बदलने की कोशिश कर रहा हूं। सौभाग्य से, परीक्षण ब्लॉकों और मुहावरों (बड़ा कार्यक्रम) के पुस्तकालय का उपयोग करते हुए, अच्छी तरह से लिखे जाने वाले परीक्षणों में दिखाई देते हैं, इसलिए परीक्षण मामलों वास्तव में एक डोमेन-विशिष्ट भाषा के समान होती हैं, वे VBScript करते हैं और QTP- पुस्तकालयों के अंदर दफन कर दिया।

आदर्श रूप से, जो मैं खोज रहा हूं वह एक ऐसा उपकरण है जो वीबीएसपीटी से सी # के लिए डीएसएल-ईश परीक्षण मामलों के लिए और अधिक जटिल भवन-ब्लॉक पुस्तकालयों के लिए वाक्यविन्यास परिवर्तन कर सकता है । यह मुझे पुस्तकालयों की मैनुअल सफाई के साथ छोड़ देता है, और परीक्षण के मामलों में संभवतः बहुत कम काम करता है। अगर मुझे एक VBScript -to-VB.NET अनुवादक मिल सकता है, तो मैं इसे भी ले जाऊंगा, क्योंकि मुझे संदेह है कि मैं वीबी.नेट को संकलित कर सकता हूं और फिर सी # को .NET Relector या कुछ इसी तरह का उपयोग करने के लिए डी-कंपाइल कर सकता हूं। योजना बी परीक्षण मामलों के लिए स्वयं के एक अनुवादक लिखना है, क्योंकि वे एक बहुत ही सीधी रेखा शैली में हैं, लेकिन यह पुस्तकालयों में मदद नहीं करेगा।

कोई भी suyggestions? मैंने कम से कम 15 वर्षों में एक कंपाइलर नहीं लिखा है, और जब मैं नहीं भूल गया कि कैसे, मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर रहा हूं - कम से कम VBScript के लिए!


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -