c# - Loading a video file using emgucv 2.1.0.0 -


मुझे लोड एक वीडियो फ़ाइल कैसे < मजबूत> emgucv 2.1.0.0 में सी #। मुझे कुछ मार्गदर्शन की आवश्यकता है मुझे एग्यूकव एपीआई (मेरे पास एक दस्तावेज है जो एक इंस्टॉलेशन के साथ आया था) का उपयोग करने के लिए कुछ मार्गदर्शन की आवश्यकता है, इसलिए मुझे तब प्रश्न पूछना पड़ता है जब मैं इसे पहले से ही एपीआई ( नोट: उदाहरण के लिए, मैं जावा एपीआई का उपयोग करने के तरीके के बारे में जानने के लिए आप ट्यूब पर एक वीडियो के माध्यम से गया था और अब इसका उपयोग करने में बहुत ही आरामदायक है, एएमजीयूसीवी के लिए एक नहीं मिला) उदाहरण के लिए, मैं अलग अलग चीजों के तरीकों को खोजता हूं लेकिन मुझे उन्हें कोड में लागू करने की कोई सुराग नहीं है।

शायद एक तरीका और इसका उपयोग कैसे किया जा सकता है।

बहुत बहुत धन्यवाद < यह मानते हुए कि आप एमु डीएलएल को सही तरीके से आयात कर चुके हैं,

 का उपयोग करके अपनी वीडियो फाइल को लोड करें। 

कैप्चर कैप्चर = नया कैप्चर ("फाइलनाम");

तब आप

  छवि & lt; Bgr, byte & gt; Img = capture.QueryFrame ();  

आप छवि को देखने के साथ ImageViewer- वर्ग:

  ImageViewer दर्शक = नया ImageViewer (); दर्शक। छवि = आईएमजी; viewer.ShowDialog ();  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -