wpf controls - Why does WPF toggle button pulse once unchecked -


डेस्कटॉप एप के अंदर मुझे एक टॉगल बटन होता है:

  & lt; टॉगलबटन x: नाम = "CFStglBtn" चेक किया हुआ = "cfsCBox_Checked" अनचेक किया हुआ = "cfsCBox_ अनचेक किया गया" इस्चकीक = "ट्रू" क्षैतिज एलाइन्मेंट = "वाम" मार्जिन = "5,0,0,0" & gt; & Lt; स्टैकपैनेल ओरिएंटेशन = "क्षैतिज" & gt; & Lt; छवि स्रोत = "आस्तियों \ टेलीफोन.png" मार्जिन = "3,0,0,0" / & gt; & Lt; टेक्स्टब्लॉक टेक्स्ट = "सीएफएस" फ़ॉन्टसिसेज = "10" मार्जिन = "5,5,5,0" अग्रभूमि = "डार्कस्लेट ग्रे" / & gt; & Lt; / StackPanel & gt; & Lt; / ToggleButton & gt;  

चेक किए गए ईवेंट के लिए मैं एक मान सेट कर रहा हूं और फिर एक विधि को निष्पादित कर रहा हूं FilterView (); // ओममीटिंग कोड

अनचेक स्थिति केवल विपरीत है

मेरे पास सवाल है कि जब मैं टॉगल बटन को अनचेक करता हूं तो बटन नाड़ी या फ्लैश (नीला से क्रोम तक जा रहा है) जैसे कि अब भी फोकस हो रहा है, जारी रहता है। बटन ऐसा ही रहेगा जब तक कि किसी अन्य बटन पर क्लिक नहीं किया जाता।

क्या इस फोकस को हटाने का एक तरीका है, जब बटन अनियंत्रित हो जाए तो बटन बिना किसी अनियंत्रित स्थिति को चमकता / स्पंदन रंग के बिना चला जाता है।

  • जैसा कि आप ऊपर से देख सकते हैं यह मानक टॉगल बटन है, कोई स्टाइल या कस्टम नहीं
  • मैंने इसे केवल एक नियमित बटन पर परीक्षण किया है और मुझे यह पता चला है जब बटन नाड़ी / फ्लैश तक जारी रहेगा जब तक कि एक और बटन क्लिक न हो।

आप इसके आस-पास कैसे काम करते हैं या इस प्रभाव को रोकने से क्या रोकते हैं।

धन्यवाद

यह नियंत्रण के लिए डिफ़ॉल्ट टेम्पलेट में निर्मित बटन क्रोम के कारण हो रहा है। आपका एकमात्र समाधान वैकल्पिक रूप से बटन को पुनः टेम्प्लेट करना है। आपको शुरू करना चाहिए।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -