c# - MVC Ajax.ActionLink doesn't find POST method -


मेरे नियंत्रक में मेरे पास एक पोस्ट विधि है:

  [AcceptVerbs (HttpVerbs.Post )] सार्वजनिक लड़ाई रिजल्ट अपडेट कमेन्टमेंट (इंट आईडी, स्ट्रिंग कमेंट्स) {// ...}  

और मेरे दृश्य में एक्शनलिंक:

  & lt;% = Ajax.ActionLink ("अपडेट", "अपडेट कमेन्ट्स", नया {आईडी = मॉडल.आईडी, टिप्पणियां = "परीक्षण"}, नई अजाक्स ऑप्शन {HttpMethod = "POST", ऑनफ़ाइलर = "अलर्ट ('असफल');", ऑनसूट = "सतर्क ('सफलता');"})% & gt;  

इस अनुरोध को रूट करने की कोशिश करते समय मुझे "नहीं मिला" त्रुटि मिलती है।

अगर मैं नियंत्रक में अपडेट कंटेंट्स विधि से पोस्ट प्रतिबंध को हटा देता हूं, तो यह काम करता है ठीक।

मुझे क्या याद आ रहा है?

ऐसा लगता है कि इसे पसंद नहीं आया मैं अपना ऑनफ़िलर और ऑनसूट कॉलबैक घोषित कर रहा था। मुझे लगता है कि यह मेरे AjaxOptions ऑब्जेक्ट को पार्स नहीं कर सका इसलिए HttpMethod = "POST" सेटिंग को अनदेखा कर रहा था।

मुझे इसे इसे बदलकर काम कर रहा था :

  onFailure = "function () {चेतावनी ('असफल');}", ऑनसूट = "फ़ंक्शन () {अलर्ट ('सफलता');}"   

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -