unix - How to determine what user and group a Python script is running as? -


मेरे पास सीजीआई स्क्रिप्ट है जो "IOError: [Errno 13] अनुमति अस्वीकृत" त्रुटि प्राप्त कर रहा है वेब सर्वर की त्रुटि लॉग।

इस समस्या को डीबग करने के एक हिस्से के रूप में, मैं उपयोगकर्ता और (विशेषकर) ग्रुप को प्रिंट करने के लिए स्क्रिप्ट में थोड़ा सा कोड जोड़ना चाहूंगा कि स्क्रिप्ट चल रहा है त्रुटि लॉग (संभवत: एसटीडीईआरआर)।

मुझे पता है कि मैं बस sys.stderr के मानों को मुद्रित कर सकता हूं, लेकिन मुझे यह कैसे पता चलेगा कि किस उपयोगकर्ता और समूह की स्क्रिप्ट चल रही है?

(मुझे विशेष रूप से समूह में दिलचस्पी है, इसलिए $ USER परिवेश चर मदद नहीं करेगा; सीजीआई स्क्रिप्ट में सेटगिड बिट सेट होता है, इसलिए यह वेब सर्वर के "www-data" के बजाय समूह "सूची" के रूप में चलाना चाहिए - लेकिन मुझे यह देखने के लिए कोड की आवश्यकता है कि यह वास्तव में हो रहा है।)

  आयात ओएस प्रिंट ओएस निकम्मा ()  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -