JQUERY, appending an LI to a UL, and then animating that LI -


मेरे पास एक उल है:

  & lt; ul id = "news-feed" & gt; ; ..... & lt; / ul & gt;  

मैं सूची के शीर्ष पर एक लाई को संलग्न करने में सक्षम होना चाहता हूं और उसमें संलग्न आइटम स्लाइड डाउनॉउन को जगह में रखना चाहूंगा।

  $ ("  

समस्या मैं कर रहा हूँ (# & gt; & lt; li & gt; यह मेरा आइटम है & lt; / li & gt; ')। ऊपर वाला कोड समाचार-फ़ीड आइटम को नीचे स्लाइड कर रहा है, और संलग्न आइटम नहीं है। किसी भी विचार?

< P> यदि आप इसे एक साथ मिलाने की उम्मीद कर रहे थे, तो आप इसके बजाय appendTo () का उपयोग कर सकते हैं। यह नया ; li & gt; तत्व लौटाएगा ताकि आप इसे नीचे स्लाइड कर सकें ।

  $ ('& lt; li & gt; यह मेरा आइटम है & lt; / li & gt;')। अनुलग्नक ("# समाचार-फ़ीड")। छुपाएं ()। स्लाइड डाउन ();  

संपादित करें: जैसा @ सेलेटस ने नोट किया है, आपको .prependTo () का उपयोग करना चाहिए क्योंकि उसने अपने कोड के बजाय .appendTo ( ) । यह नया आइटम सूची के शीर्ष पर लाएगा।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -