abap - 2-level column headings in ALV list -


मैं कॉलम हैडर को एक हेडर पंक्ति जोड़ना चाहता हूं।

  प्रस्थान आगमन & lt; - यह पंक्ति वह है जिसे मैं हवाई अड्डे के गेट की तारीख हवाई अड्डे गेट तिथि जोड़ना चाहता हूं ------------- ----- -------- ----- --- ---- ओहारे ए 10 10 एमआर अटलांटा जी 1 9 10 एमआर डीएफडब्लू के 9 8 9 मेर डेनवर जेड 76 11 एमआर   

ध्यान दें कि मैं एएलवी सूची का प्रयोग कर रहा हूं, एक एएलवी ग्रिड नहीं । मैंने नमूना प्रोग्राम BALVBT01 पर देखा है, जिसमें 2-स्तर हैडर है, लेकिन यह पता चला है क्योंकि वे माता-पिता / बच्चे डेटा प्रदर्शित कर रहे हैं मेरे डेटा का केवल एक स्तर है, मैं सिर्फ कॉलमों को समूह करना चाहता हूं।

मेरा समाधान मिला मानक हेडर मुद्रित होने से पहले कस्टम हेडर जानकारी जोड़ने के लिए top_of_list ईवेंट का उपयोग करें। अगर आप मानक हेडर को अपने आप से बदलना चाहते हैं, तो आप लेआउट तालिका में is_layout-no_colhead = 'X' पास कर मानक शीर्ष लेख को बंद कर सकते हैं।

  * इवेंट टेबल प्राप्त करें कॉल फ़ंक्शन 'REUSE_ALV_EVENTS_GET' आयात करना et_events = it_evt * कस्टम शीर्ष_ऑफ_सूची ईवेंट हैंडलर को पॉइंटर जोड़ें READ TABLE key_evt में कुंजी नाम = slis_ev_top_of_list के साथ। Wa_evt- फ़ॉर्म = 'MY_TOP_OF_LIST' WMA_evt INDEX sy-tabix से it_evt को संशोधित करें * एवीवी सूची प्रिंट करते समय इवेंट टेबल को पास करें 'REUSE_ALV_LIST_DISPLAY' का निर्यात करें i_callback_program = w_prog is_layout = fs_layout it_fieldcat = t_fieldcat it_events = it_evt टैबलेट t_outtab = t_spfli ******************** कस्टम ईवेंट हैंडलर समूह स्तर के शीर्ष लेख FORM MY_TOP_OF_LIST लिखने के लिए 1 पर ULINE (43) FORMAT COLOR COL_HEADING लिखें: / sy-vline, 10 'एसएपी', 22 एसई-व्लाइन, 31 'वीपीपीए', 43 एसई-वेललाइन। ENDFORM।  

Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -