prototypejs - jQuery plugin and prototype class -


नमस्ते मैं jQuery के जावास्क्रिप्ट में कुछ प्रोटोटाइप जावास्क्रिप्ट परिवर्तित कर रहा हूं।

प्रोटोटाइप में हम कक्षा कर सकते हैं। एक वर्ग बनाने के लिए हालांकि, jQuery यह प्रदान नहीं करता है इसलिए मैं एक jQuery प्लगइन में क्लास को फिर से लिखना सोच रहा था। यह सबसे अच्छा अभ्यास है? मेरी चिंता यह है कि अगर मैं कक्षा के लिए सभी करता हूँ, तो मैं बहुत सारी चीजों को jQuery के ऑब्जेक्ट में जोड़ दूंगा।

दूसरा विकल्प मुझे मिल गया कुछ अतिरिक्त लाइनों का उपयोग करना है I फिर आप निम्न कार्य कर सकते हैं:

  var person = Class.extend ({init: function (isDancing)} {this.dancing = isDancing;}, नृत्य: फ़ंक्शन () {this.dancing return ;}});  

वरना, मुझे यह jQuery प्लगइन कहा जाता है जिसे एचजेएस कहा जाता है जिससे आप कक्षा भी बना सकते हैं।

हालांकि, मैं इन प्लगइन्स का उपयोग करना आवश्यक नहीं है I मुझे कक्षा का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए या मैं सिर्फ क्लास को एक jQuery प्लगिन लिखने के तरीके में परिवर्तित कर सकता हूं, कृपया सलाह दें। बहुत बहुत धन्यवाद!

jQuery जावास्क्रिप्ट प्रोटोटाइप विरासत को संभाल नहीं करता।
मैं नहीं लगता है कि यह आपकी कक्षाओं को jQuery का उपयोग करने के लिए सही होगा - यह केवल उसके लिए नहीं है JQuery का मुख्य पावर क्रॉस-ब्राउज़र कॉम्बिटीलाइट, अजाक्स और डोम हेरफेर में है। इसके अलावा इसमें बहुत कम उपयोगिता कार्यों की पेशकश होती है, और प्रोटोटाइप के विपरीत, किसी भी जावास्क्रिप्ट एक्सपेंशन की पेशकश नहीं करता है।
इन कार्यों में से बहुत से माइग्रेशन करना असंभव है, लेकिन आप प्रोटोटाइप से आवश्यक कार्यों का उपयोग कर सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

windows - Heroku throws SQLITE3 Read only exception -

lex - Building a lexical Analyzer in Java -

python - rename keys in a dictionary -